WhatsApp का new features एक साथ 4 फोन में चला सकते हैं एक ही अकाउंट CEO ने खुद दी जानकारी

WhatsApp में वो फीचर आ गया है, जिसका यूजर्स को लंबे समय से इंतजार था. मेटा के WhatsApp एप में नया अपडेट आया है. अब एक ही अकाउंट को एक साथ चार डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकता है. मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने खुद इसकी घोषणा की है. WhatsApp के इस फीचर की मदद से यूजर्स को मल्टी डिवाइस का सपोर्ट मिलेगा.

whatsapp new features

WhatsApp का new features

दुनिया भर में सबसे ज्यादा यूज होने वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है. हालांकि, इसके एक फीचर का लोगों को लंबे वक्त से इंतजार था. हम बात कर रहे हैं मल्टीपल डिवाइस सपोर्ट की या फिर कम्पैनियन मोड की. वैसे तो आप WhatsApp Web की मदद से एक ही अकाउंट को फोन और PC दोनों में यूज कर सकते हैं, लेकिन अब ये फीचर फोन के लिए भी मिलेगा. यानी आप एक ही WhatsApp अकाउंट को चार स्मार्टफोन में यूज कर सकते हैं. Meta CEO मार्क जकरबर्ग ने इस फीचर का ऐलान किया है. इस फीचर के बारे में उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों प्लेटफॉर्म्स पर जानकारी दी है.

क्या हैWhatsApp का नया फीचर 

मार्क ने बताया, ‘आज से आप एक ही वॉट्सऐप अकाउंट को चार फ़ोन में तक में लॉगइन कर सकते हैं.’ कंपनी की मानें तो वॉट्सऐप का नया फीचर कुछ हफ्तों में सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा. यूजर्स को वॉट्सऐप के इस फीचर का लंबे वक्त से इंतजार था. कुछ दिनों पहले ही इस फीचर को WhatsApp Beta यूजर्स के लिए रिलीज किया गया था.